विदेशी मुद्रा व्यापारी यह इसके लायक है


क्या यह विदेशी मुद्रा व्यापार के लायक है यदि हां, तो गिगानोट के साथ बिल्कुल क्यों सहमति है मैंने यह भी सोचा कि व्यापार बहुत आसान है (विज्ञापन के लिए उद्धरण) मैंने संकेतों, रणनीतियों के लिए खोज की और उस पर कुछ पैसे खो दिए। फिर मैंने पढ़ना शुरू कर दिया, लेकिन मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी। व्यापार में मेरी पहली पुस्तक को पढ़ना बहुत मुश्किल था (रायटर तकनीकी विश्लेषण) मैं पैसे पर बहुत ध्यान केंद्रित किया गया था यह केवल एक चीज थी जिसे मैं परवाह करता था लेकिन बाद में यह बदल गया, मैंने सीखने की प्रक्रिया का आनंद लेना शुरू कर दिया, और अब मैं इसे अपने जीवन के हिस्से के रूप में मानता हूं। quotI ने सीखने की प्रक्रिया का आनंद लेना शुरू कर दिया, और अब मैं इसे अपने जीवन के हिस्से के रूप में मानता हूं। quottequot यह कुंजी है प्रक्रिया का आनंद लेना यदि आप इस प्रक्रिया का आनंद लेते हैं तो आप निश्चित रूप से व्यापार के साथ रहने के लिए अधिक उपयुक्त होंगे। मैं अपनी ज़िंदगी को कुछ करने से बाहर रहने के लिए खर्च करना पसंद करता हूं जो मैं नापसंद नहीं करता। अगर मेरे पास मेरे कुछ शौक हैं, तो मैं खुशी से ऐसा करूँगा। हालांकि पेशेवर क्षेत्रों में उन क्षेत्रों के प्रवेश की आवश्यकताएं प्राप्त करना बहुत मुश्किल है। क्या यह समृद्ध होना ज़िंदगी बनाने के लिए है? अगर आप अच्छा व्यापार कर रहे हैं, तो अमीर होकर एक अंतिम जोड़ा बोनस है। एक संघर्षरत व्यापारियों का व्यापार जीवन दूसरी तरफ बिल्कुल सुंदर नहीं है। क्या मैं एक शौक के रूप में व्यापार करता हूं मैं वास्तव में व्यापार के कई पहलुओं की तरह नहीं हूं I इसलिए मेरे लिए इसे एक शौक के रूप में समझना मुश्किल है क्या मुझे यह पसंद है मैं इसे नफरत करता हूं मैं इसके बारे में न सोचता हूं मैं सिर्फ उस पर अच्छा करने की कोशिश करता हूं शायद मैं इसे पसंद कर सकता हूं एक बार मैं काफी अच्छा हूँ फिलहाल, मैं अभी भी इसे सही करने की कोशिश कर रहा हूं। व्यापार में आपके सपने और लक्ष्यों क्या हैं वे यथार्थवादी हैं क्या हम समय बर्बाद कर रहे हैं लगातार लाभदायक होने के लिए कुंजी विश्वसनीय व्यापार प्रणाली और अच्छे व्यापारिक कौशल विकसित करना है। बहुत मुश्किल। मुझे अपने आप को आश्वस्त रखना होगा कि यह किया जा सकता है। चाहे वह यथार्थवादी हो या नहीं, कहना मुश्किल है वास्तव में, बहुत अधिक इच्छुक व्यापारियों ने इसे व्यापार में कभी नहीं बनायेगा, और इसमें अपनी खोज में बहुत पैसा खो दिया होगा। मुझे लगता है कि अंत में विफलता के अत्यधिक संभावित परिदृश्य के लिए एक गैर सीपी व्यापारी के लिए मानसिक रूप से तैयार होना बेहतर होता है। अच्छी तरह से एक नौकरी में काम करना जो आप में रुचि नहीं रखते समय की बर्बादी है यदि आप वास्तव में कुछ सीखना चाहते हैं और इसे मास्टर करें, और आप इसमें समय और प्रयास करने के लिए तैयार हैं, तो यह समय की बर्बादी नहीं है किसी भी कहानियों को आप अच्छा समय साझा करना चाहते हैं आपने इसे बनाया है फिर भी अपना रास्ता ढूंढने की कोशिश कर रहा है खराब समय: पहले कुछ वर्षों। मुझे लगता है कि 3 बार मैंने अपने खातों को उड़ा दिया मुझे लगता है कुल में 5K से अधिक खो गया एक बहुत ही महंगा व्यापार पाठ्यक्रम (10K एक अन्य) में भाग लिया, जिसे मैं बाद में बेकार और अफसोसजनक रूप ले रहा था। अच्छा समय: इस वर्ष। मैं व्यापार को समझना शुरू कर रहा हूं, विशेष रूप से बाजार में बहुत अधिक। मेरा विश्लेषणविरहित विपणन अर्थ सभ्य है। मेरे सिस्टम के प्रदर्शन में सुधार हो रहा है मुझे इसे कम करने के लिए समीकरण के रूप में कम से कम 5 साल का लाभ मिलता है अब भी कोशिश कर रहा हूं। अब इस बारे में थोड़ी चर्चा करें कि 95 लोग व्यापार में क्यों खो देते हैं। सबसे बड़ी गलतियां क्या हैं जो केवल 5 व्यापारियों के मुनाफे में क्यों बदलते हैं और किस प्रकार यह संख्या बढ़ती है 1. खराब व्यापारिक कौशल खराब व्यापारिक आदतों 2. लंबे समय में काम करने वाली कोई विश्वसनीय प्रणाली नहीं 3. जोखिम प्रबंधन का अभाव खराब स्थिति का आकार 4. मानसिक मनोवैज्ञानिक मुद्दों को बदलने की कोई जरूरत नहीं है खुदरा व्यापारियों को जीतने की संख्या बढ़ रही है दुनिया इस तरह से काम नहीं करता है। अच्छे रिटेल ट्रेडर्स क्यों खोते हैं (और खोने की आवश्यकता है) अच्छे कारण हैं उदाहरण के लिए, यदि व्यापार उस बिंदु पर जाता है जहां यह आसान है, तो इसके कई नकारात्मक प्रभाव पड़ेंगे 1. यदि खुदरा व्यापारी ज्यादातर व्यापारियों को जीत रहे हैं, तो हर व्यापारी को खोने वाले व्यापारियों के लिए कौन खो जाएगा हर खरीद के लिए, एक बेचना होगा। सिद्धांत में आप 50 खुदरा व्यापारी जो जीत रहे हैं प्राप्त कर सकते हैं। समस्या पेशेवर व्यापारियों को व्यापार में बहुत अच्छी है और वे विशाल स्थिति के साथ व्यापार करते हैं। स्वाभाविक रूप से वे व्यापारिक दुनिया के विजेता भाग के अधिकांश भाग के लिए खाते हैं। व्यापारिक क्षेत्र के लिए प्रकाशनों की प्रविष्टि आवश्यकता बहुत कम है व्यावहारिक रूप से कानूनी उम्र के सभी व्यापार कर सकते हैं लेकिन इन लोगों में से अधिकांश पैसा खो देंगे, जो आंशिक रूप से योगदान देता है कि अधिकांश रिटेल व्यापारी क्यों खो देते हैं। 2. अगर व्यापार बहुत आसान है, तो लोग सामान्य नौकरी पाने के बजाय जीवित रहने के लिए व्यापार का विकल्प चुन सकते हैं। श्रमिक कमी के साथ समाज की बड़ी समस्या होगी इसके बाद, सरकार निश्चित रूप से कदम उठकर हस्तक्षेप करेगी और खुदरा व्यापार को पूरी तरह से प्रतिबंधित कर देगी। नाटकीय रूप से कम खराब व्यापारियों के साथ, पेशेवर ट्रेडिंग फर्मों को पैसा बनाने में समस्या होगी। पेशेवरों को स्वयं के बीच प्रतिस्पर्धा करना होगा कमजोर पेशेवर जल्द ही व्यापारिक क्षेत्र छोड़ देंगे क्योंकि कोई पैसा नहीं कमाए। अगर कोई हारे हुए व्यापारियों के पास नहीं है, तो कोई और विजेता नहीं होगा मुनाफा उद्देश्यों के लिए व्यापार अंततः अस्तित्व समाप्त होगा एक अन्य चीज अगर लोगों को शेयरों की खरीद करने की अनुमति नहीं है, तो कंपनियां पैसा प्रवाह की समस्या में चलाई जाएंगी और कुशलता से काम नहीं कर सकेंगी। सबसे बुरी स्थिति में, बड़ी कंपनियों दिवालिया हो जाएगी, बेरोजगारी की दर बढ़ेगी और दुनिया एक भयानक मंदी में फंस जाएगी। 3. उचित व्यापार कौशल प्रशिक्षण कभी भी जनता के लिए उपलब्ध नहीं कराया जाता है। व्यावसायिक व्यापारी और कंपनियां आमतौर पर स्पष्ट कारणों के लिए जनता को अपने व्यापार रहस्यों को प्रकट नहीं करती हैं नेट पर उपलब्ध व्यापारिक पुस्तकों, पाठ्यक्रम और मुफ्त जानकारी एक को सफल बनाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं। भ्रामक सूचनाओं के विरोधाभासी मामले में इससे भी बदतर होता है व्यापार का मौका उन लोगों पर निर्भर करता है जिनके पास बुद्धिमान विश्लेषणात्मक क्षमता, व्यक्तित्व, अनुशासन, परिश्रम, धैर्य, प्रतिभा, पूंजी आदि शामिल हैं। प्राप्त करने के लिए सबसे कठिन आवश्यकताएं वांछित व्यक्तित्व लक्षण, बुद्धिमान विश्लेषणात्मक क्षमता और प्रतिभा हैं। एक और तरीका है कि सफलतापूर्वक एक अच्छी ट्रेडिंग कंपनी (और प्रदर्शन) में भर्ती कराया जाए, जो कि हम जानते हैं कि बहुत मुश्किल है यह आवश्यक है कि व्यापार कठिन है यह अच्छी बात है कि कई व्यापारियों को खोने वाले हैं चीजें वे अब जिस तरह से ठीक हैं बाजार में खुद को अभिव्यक्त करने के असीम तरीके हैं इसके लायक विदेशी मुद्रा व्यापार यदि हां, तो क्यों मार्च 2010 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 804 पदें मैं क्यों व्यापार करता हूं अमीर होना क्या मैं एक शौक के रूप में व्यापार करता हूं क्या मुझे पसंद है मैं इसे नफरत करता हूं ये सवाल Ive अब 11 साल से अधिक के लिए खुद से पूछा विदेशी मुद्रा व्यापार मेरे लिए एक महंगे उद्यम रहा है मेरे व्यापार के पहले 2 वर्षों में वापस 30k खो दिया है मैं लगभग दिवालिया हो गया क्योंकि मैं भोली और लालची थी। अब मैं 15 महीनों के लिए लाभदायक रहा हूं। क्या विदेशी मुद्रा व्यापार हानिकारक है Ive ने देखा है कि अनगिनत लोगों की संख्या सब कुछ और अधिक व्यापार खो देती है। हम खुद को लाभदायक 5 क्लबों में एक अवसर के लिए क्यों फेंकते हैं व्यापार में आपके सपने और लक्ष्य क्या हैं क्या वे यथार्थवादी हैं क्या हम समय बर्बाद कर रहे हैं, मैं इसे हर किसी को खोलने के लिए देखना चाहता हूं कि क्या हमें एक अच्छी चर्चा मिल सके पर आप क्यों व्यापार और इसके लाभकारी क्यों। ट्रेडिंग मेरे लिए फायदेमंद है क्योंकि मुझे यह पसंद है I Ive हमेशा यह प्यार था जब भी मैं हार गया था यद्यपि यह एक व्यसन से ज्यादा हो सकता था। मुझे तनाव में शामिल नहीं करना था, लेकिन अंततः मुझे एहसास हुआ कि मुझे बल दिया गया था क्योंकि मैं व्यापार के दौरान ज्यादा जोखिम में था। मैं अब एक जीवित रहने के लिए व्यापार करता हूं मुझे वहाँ पाने के लिए 10 साल लग गए। इसके लायक हो गया है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं कुछ अलग तरीके से किया। अगर अभी भी हमारा रास्ता तलाशने की कोशिश कर रहा है जब व्यापार शुरू होता है अस्वास्थ्यकर बनने के लिए मेरी पत्नी बहुत व्यापार से नफरत करती है मैंने इतना खो दिया और लगभग उसे खो दिया मैं बस उसके बारे में व्यापार ले लिया के बारे में यह एक बड़ी गलती होती। चीजें खराब हो गईं मैं व्यापार कर रहा था जब वह देख रही थी और इसके बारे में झूठ बोल रही थी। मुझे कुछ बार पकड़ा गया जब मैंने सोचा कि मैं गुप्त था। यह लगभग महसूस हुआ जैसे मेरे पास अश्लील समस्या थी और इस अधिनियम में पकड़ा गया मुझे लगता है कि वह मुझे अश्लील के आदी होने के बारे में पसंद करती थी, लेकिन अंततः मैंने लगभग एक वर्ष तक पूरी तरह से व्यापार बंद कर दिया। मैं अभी भी इसके बारे में और रणनीतियों के बारे में सोचूंगा, लेकिन मैंने अपने सारे चार्ट को अनइंस्टॉल कर दिया। मैं धीरे-धीरे एक अलग मानसिकता के साथ व्यापार में वापस आया। मैं वर्षों तक व्यापार नहीं रह गया था बाद में। कहानी संक्षिप्त में। आखिरकार मैंने लगातार लाभ करना शुरू किया और मेरी पत्नी ने बोर्ड पर कूद कर दिया। वह हालांकि महीनों के लिए उलझन में थी। इससे पहले कि मैं अपना रास्ता मिल गया उससे पहले मैंने और अधिक कठिन समय फेंक दिया लेकिन मुझे लगता है कि अंत में इसे बनाने के लिए मैं भाग्यशाली कुछ में से एक था। तुम्हारी ज़िंदगी में गिरावट न दें मेरी तरह लगभग सभी विदेशी मुद्रा के नाम पर हो। एहसास करें कि डेमो ट्रेडिंग कितना महत्वपूर्ण है और प्रति माह 1-5 लाभ बहुत मुश्किल है, लेकिन प्राप्त करने के लिए सामान्य है। आप के बारे में क्या लोग आप जिन कहानियों को साझा करना चाहते हैं वे अच्छे समय आप ने इसे बनाया है फिर भी अपना रास्ता ढूंढने की कोशिश कर रहा है बोलो तो कई अच्छी चीजें यहाँ लोगों को एक अलग तरीके से सोचने की यात्रा में मदद करने के लिए कहा गया है। अब इस बात की थोड़ी चर्चा करें कि 95 लोग क्यों व्यापार में खो देते हैं। सबसे बड़ी गलतियां क्या हैं जो केवल 5 व्यापारियों के मुनाफे को क्यों बदलते हैं और इस संख्या को कैसे बढ़ाना चाहिए, धीमी amp स्टीडी मिलियनियन क्यों बनाता है। क्यों मैंने कुछ समय पहले सोचा था कि मैं गुप्त था यह लगभग महसूस हुआ जैसे मेरे पास अश्लील समस्या थी और इस अधिनियम में पकड़ा गया मुझे लगता है कि वह मुझे अश्लील के आदी होने के बारे में पसंद करती थी, लेकिन अंततः मैंने लगभग एक वर्ष तक पूरी तरह से व्यापार बंद कर दिया। मैं अभी भी इसके बारे में और रणनीतियों के बारे में सोचूंगा, लेकिन मैंने अपने सारे चार्ट को अनइंस्टॉल कर दिया। मैं धीरे-धीरे एक अलग मानसिकता के साथ व्यापार में वापस आया। मैं वर्षों तक व्यापार नहीं रह गया था बाद में। कहानी संक्षिप्त में। आखिरकार मैंने लगातार लाभ करना शुरू कर दिया और मेरी पत्नी ने बोर्ड पर कूद कर दिया। वह हालांकि महीनों के लिए उलझन में थी। ग्रेट पोस्ट मैट, इतनी ही कुछ इसे सिर्फ आप की तरह असली होने में सक्षम होने के लिए बना रहे थे। इसकी इतनी अजीब बात है कि मेरे पास कई कहानियां हैं, लेकिन अभी मैं भाग के समय के कारोबार में वापस आ रहा हूं क्योंकि रोज़ाना 15 घंटे तक बाजारों में घूमते हुए मेरे लिए कुछ भी नहीं किया, जो मैं समझ नहीं पाया। लगभग 10 बार बेहतर दिवालिया होने पर बाजार में 10 गुना बेहतर प्रदर्शन करने का उल्लेख नहीं किया गया था जब मैं बस उद्धरणपूर्ण था। कितना अजीब है। लेकिन केवल एक चीज जिस पर मैं टिप्पणी करना चाहता हूं, वह है, जो आपने कहा था कि आप अपने जीवन की तरह मेरे जीवन को अलग करते हैं, जैसे मेरी खातिर। मेरे अनुभव से ही पढ़ने के बारे में और केवल सफल व्यवसायों से बात कर मुझे पता है, यह नौकरी के लिए एक अनिवार्य आवश्यकता है। मुझे लगता है कि कुछ भ्रम की स्थिति के बीच में सबसे अधिक झुकाव लग रहा है और खुशी से वहाँ रहना कभी सत्य नहीं देख रहा है खुद को या किसी चीज का सामना करने के लिए बहुत डर लगता है Ive यह बोली सुना है कि quotif आप न जानते हैं कि तुम कौन हो, बाजार एक महंगी जगह है पता करने के लिए इसके शायद इसके अलावा इस की तर्ज साथ कुछ और। अबीस ऐसा लगता है कि किसी भी वास्तविक व्यापारी को उस छोर के पीछे सब कुछ का अवसर प्राप्त करने के लिए कम से कम एक बार इस गंतव्य की यात्रा करना आवश्यक है। Im सिर्फ अब झंकार लेकिन अच्छी तरह के माध्यम से धक्का के लिए किया जाता है, बोली पर im हर कोई सोचता है कि मुझे एक समस्या है, और im लगभग विश्वास उन्हें शुरू मंच मंच योग्य। लेकिन मुझे पता है कि मैं क्या देख रहा हूं। केवल रस्सी जो मुझे मेरी विफलता में लाया था, वह मेरा अहंकार था। बेहतर मैंने इसे बेहतर देखा मैंने सोचा कि मैं था। यह रेत में महान विरोधाभास और सुंदर रेखा है। यह महान विडंबना और त्रासदी है महान गलत धारणा अभी तक महान अवसर जोखिम नियंत्रण यह सब है। कोई बात नहीं wtf आप महान पोस्ट साथी देखते हैं, तो कुछ इसे करने के लिए सिर्फ असली हो जैसे तुम वहाँ थे सक्षम हो। इसकी इतनी अजीब बात है कि मेरे पास कई कहानियां हैं, लेकिन अभी मैं भाग के समय के कारोबार में वापस आ रहा हूं क्योंकि रोज़ाना 15 घंटे तक बाजारों में घूमते हुए मेरे लिए कुछ भी नहीं किया, जो मैं समझ नहीं पाया। लगभग 10 बार बेहतर दिवालिया होने पर बाजार में 10 गुना बेहतर प्रदर्शन करने का उल्लेख नहीं किया गया था जब मैं बस उद्धरणपूर्ण था। कितना अजीब है। लेकिन केवल एक चीज जिस पर मैं टिप्पणी करना चाहता हूं, वह है, जो आपने कहा था कि आप अपने जीवन की तरह मेरे जीवन को अलग करते हैं, जैसे मेरी खातिर। मेरे अनुभव से। महान जानकारीपूर्ण पोस्ट के लिए धन्यवाद एफएफ पर कुछ असली टिप्पणियां देखने के लिए अच्छा। मुझे कभी-कभी लगता है कि हमें व्यापारियों की मदद करने के लिए कोटाइफ़ बेनेवोसॉट होना चाहिए। धीमी गति से amp स्थिर करोड़पति बनाता है ऐसा लगता है कि आप अपनी गलतियों से सीख चुके हैं क्या आप बता सकते हैं कि आपने जो गलतियां कीं, भविष्य में आपको कई हरे रंग की पिप्स चाहिए, ठीक है, सब कुछ करने के बिना, संक्षिप्त उत्तर है। मैंने विदेशी मुद्रा सिस्टम खरीदना बंद कर दिया मैंने हर प्रणाली और संकेतक को डाउनलोड करना बंद कर दिया था, जो मुझे एफएफ पर मिल सकता था और कहीं और भी बहुत ज्यादा था। आखिरकार, मुझे एहसास हुआ कि मुझे चार्ट देखने से अपने विचारों के साथ आने की जरूरत है। चार्ट चार्टिंग और कई व्यक्तिगत चार्ट अनुसंधानों के 1000s के 1000s के बाद मुझे एहसास हो गया कि स्मार्ट मनी प्रबंधन क्या था जो मैं याद कर रहा था। मैं आपको एक बात बता सकता हूँ एक प्रणाली महत्वपूर्ण है लेकिन धन प्रबंधन सफलता की कुंजी है। मैं यह भी एक तरह से व्यापार करता हूं कि मुझे केवल एक दिन में कई बार चार्ट की जांच करनी होगी। मेरे घर पर काम कर रहे हैं और बाजारों में बदलाव के चलते कारोबार की ज़रूरत है या मुझे व्यापार को चलाने की जरूरत है। Ive अब घंटे के 1000s के लिए चार्ट पर घूर मेरे समय किया नौकायन का समय यह एक धागे नहीं है कि यह बताए कि हमारे लिए हमारे मन को नए तरीके और संभावनाओं को अपने अतीत और विशेषता के बारे में बात करके खोलने के लिए क्या करना है। मैंने ईमानदारी से शुरूआत नहीं की, जब तक मैंने एफएफ और अन्य जगहों पर सीखी सारी चीज नहीं छोड़ी। यहां तक ​​कि 1 प्रति माह भी बनाने का प्रयास करें इतने सारे लोग 50-100 प्रति माह बनाने की कोशिश करते हैं और अपने खाते खो देते हैं। बस 1 की कोशिश करें और देखें कि आप महीने के बाद बड़े नुकसान के बिना 1 लाभ को कैसे दूर कर सकते हैं। एक अच्छा ठोस REALISTIC लाभ 5-10 प्रति माह है छोटे से शुरू करें और देखें कि यह कहाँ जाता है सौभाग्य। धीमी गति से amp स्थिर करोड़पति कमाते हैं अमीर पाने के लिए कोई बहाना आवश्यक नहीं क्या यह समृद्ध होना है कि मैं कॉर्पोरेट जगत में अपनी नौकरी से जो भी कमाऊं, उससे ज्यादा जानने के लिए ज्ञान कैसे हासिल किया जाए सबसे अच्छा वर्णन मेरे लिए और निजीकरण एटम के रूप में जब तक यह विदेशी मुद्रा साधन अस्तित्व के लिए बनाने के लिए है। यह ज्ञान लक्ष्य है क्या मैं अपने लक्ष्य पर एक शौक के रूप में व्यापार करता हूं, मैं विदेशी अंशों की गतिविधियों को एक अंशकालिक अनुसंधान के रूप में मानता हूं। क्यों अनुसंधान क्योंकि किताबों, वीडियो, फ़ोरम आदि के सार्वजनिक डोमेन में आज भी जो कुछ भी जानकारी उपलब्ध है, वह मुझे अपना सामान नहीं दे पाएगा (बच्चे की सामान हां, असली सामान की संख्या। अपने कीमती समय बर्बाद न करें, मैंने आपको ऐसा कहा) अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आवश्यक नहीं और पास। कोई आश्चर्य नहीं इस शोध कार्य को प्यार करने के लिए मैं अपने लक्ष्य को महसूस करने के लिए क्या करूँ? निश्चित रूप से हाँ हां। क्यूं कर। काम की मात्रा (सपने मुक्त होने के कारण, सपने को सच्चाई मुक्त नहीं है, यह एक बड़ी कीमत के साथ आता है) की वजह से है इस यात्रा में प्रगति करने के लिए समय के बलिदान पर्वत का काम का भार है लेकिन प्रगति आगे छोटा है। सब कुछ (मैं सब कुछ दोहराता हूं) कान, चरम कठोर परिश्रम और बहुत भाग्य के बीच ग्रे कोशिकाओं से आता है क्यों भाग्य आपको सहारा में पानी खोजने की निंदा की जा सकती है विदेशी मुद्रा व्यापार के लायक है यह पढ़िए कि प्रत्येक व्यक्ति इसके बारे में क्या कहता है, आपकी ग्रे कोशिकाओं के माध्यम से इसे संसाधित करें, तो आपको स्पीकर के मूल्य की जानकारी चाहिए। उसने आपको स्वयं के बारे में अपने मूल्य के बारे में बताया अमीर बनने के लिए मैं व्यापार क्यों करता हूं क्या यह अमीर बनना है कि मैं कॉर्पोरेट जगत में अपनी नौकरी से जो भी कमाऊं, उसमें ज्यादा रुकने की क्षमता प्राप्त करने के लिए। जब तक यह विदेशी मुद्रा साधन मौजूद नहीं है, तब तक सर्वश्रेष्ठ वर्णन मेरे लिए और निजीकरण के लिए एक निजी नकद एटीएम है। क्या आप एक शौक के रूप में व्यापार करते हैं अपने लक्ष्य पर बेस मैं एक अंशकालिक अनुसंधान के रूप में विदेशी मुद्रा की गतिविधियों का ध्यान रखता हूं। क्यों आज किताबों, वीडियो, मंचों आदि के सार्वजनिक डोमेन में जो कुछ भी जानकारी उपलब्ध है, मुझे अपना लक्ष्य हासिल करने की आवश्यकता नहीं है, यहां तक ​​कि बंद भी नहीं है। कोई आश्चर्य नहीं क्या मुझे प्यार है अतिरिक्त प्रश्न - क्या आप किसी को भी ऐसा करने की सलाह देते हैं हाँ, यदि आप आवश्यक योग्यता से लैस हैं (यदि आप पहली जगह में दक्षता आवश्यकताओं को समझते हैं) और बहुत मुश्किल से काम करने के लिए पर्याप्त रूप से पागल हो और आपको विश्वास है कि आप धन्य हैं अपने आप को इस लक्ष्य को प्राप्त करने का मौका देने के लिए भाग्यशाली प्रकार होना चाहिए। अधिकतर एक शानदार एन उचित अनुशंसा है एक असंभव का पीछा करने के लिए अनावश्यक हताहत मत हो, मुझे पता है लेकिन अगर आप मेरे मेहमान होना चाहिए लामा या असली रिमोट कंट्रोल यह हमारे महान 50: 1 100: 1 लीवरेज के साथ एक महान अवसर है। कभी-कभार ही उसकी सराहना की जाती है लेकिन क्या सवारी मैं एक बांध की चीज़ बदलूंगा और हाँ एम. एम. पवित्र गिरजाघर है, जो पैरामीटर जो आप अपने प्रवेश की शक्ति और प्रकृति के आधार पर अगले 100 ट्रेडों के लिए अनुकूलित करते हैं। quotationEveryone प्रविष्टि पर ध्यान केंद्रित, लेकिन बाहर निकलने जहां पैसा बना दिया है हानि या लाभ ठीक है अब बीमार पड़ा अच्छा धागा आपने शुरू किया है m. youtubewatchvXldnORDPYuQ इतना गलत नहीं। इसका मजाकिया जब मैं हर रोज ऑर्डर फ्लो और अन्य फैंसी अवधारणाओं के बारे में पोस्ट करता था, तब मुझे इस क्वाथथ प्रभाव को बी.एस. मिला। इन 60 में से 50 सदस्यता के लिए मुझे पता है कि मैं अब क्या कर रहा हूँ की 50 वीं जानता था। लेकिन कोई भी एक अनुभवी समर्थक द्वारा सीखा सत्य नहीं सुनना चाहता है। वे आसान धन की महिमा बीएस और 40 साप्ताहिक विकास दर को सुनना चाहते हैं। एफएफ हिराची चयनात्मक सुनवाई पर आधारित है। मैं उस का सबूत रह रहा हूँ मैं अब पैसे के बारे में भी ध्यान नहीं देता, मुझे पता है कि यह कैसे जाना है, मज़ेदार बात यह है कि व्यापार मुझे कुछ अलग दिखाया। कुछ कुछ। नौसिखिया को संक्षिप्त करने के लिए लेकिन मैं इस दोपहर को एक मिलियन बनाना चाहता हूं इस धागे पर बहुत अच्छी सलाह के लोड, मैं कुछ देर बाद आज पोस्ट कर सकता हूं क्योंकि Ive ने कई गलतियां की हैं और इस प्रक्रिया में पैसे की एक नाव भार खो दिया है (यह की आवाज़ से हर किसी की तरह अन्यथा) हालांकि आईडी ने जोखिम एम्प धन प्रबंधन के बारे में सारी सलाह सुनाई है, मूल रूप से यह माना जाता है कि कोटेशन अभ्यस्त होने का कारण नहीं है। अगस्त 2012 में शामिल हुए स्थिति: रुझान, स्तर, पुष्टिकरण, बाईस 1,834 डाक आपका पीएमपीएल आपके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण बात नहीं हो सकता है, लेकिन व्यापार के लिए व्यापार हो सकता है। पीएमपीएल की परवाह किए बिना व्यापारी के रूप में सही कार्रवाई करने के लिए इसका प्यार सही बात करते हुए और फिर से बार-बार और उस के परिणामों को देखकर। जब आप अपने आराम क्षेत्र तक पहुंच जाते हैं, तो आगे बढ़ें। व्यापार अनिश्चितता और जटिलता के साथ आसानी से सीखने में असुविधा को प्यार करने के बारे में सीखना है। वर्तमान में रहना व्यापार एक ऐसी जगह को सीखने के बारे में नहीं है, जो कि बाजार में इस्तेमाल करने के लिए एक क्वाटमेंटक्वाट या एक विशेष कोट्स-अपक्वाट है, जैसे कि गेम-रिक-अप कलात्मकता किसी लड़की पर इस्तेमाल करने के लिए एक विशेष क्विंगिंगक्वाट या कोटटेक्निक मत सीखने के बारे में नहीं है। शुरुआती और नए लोग डॉनक्वाट मिलते हैं वे उस जादू की गोलिनी फिक्स की तलाश कर रहे हैं जो उन्हें बहुत अधिक नुकसान होने से या अचानक लड़कियों के साथ अच्छा कर सकते हैं। वे रास्ते पर चलने के लिए तैयार नहीं हैं - अपने स्वयं के संदर्भ अनुभव प्राप्त करने के लिए और वह व्यक्ति बन सकते हैं जो व्यापार कर सकते हैं। एक व्यापारी यह किसी विशेष विधि को याद रखना या सीखने के बारे में नहीं है यह परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से सीखने के बारे में है कि बाजार के काम करने के कुछ सिद्धांत के साथ क्या जुड़ा हुआ है यह आपके लिए चीजों को समझने के बारे में है और वास्तव में व्यापार के नाम से दोहराव के माध्यम से जा रहा है। यदि कुछ आपके लिए काम नहीं करता है, तो यह समझने की कोशिश करें कि बाजार में सफलता का समय कितना समय लगेगा। ज्यादातर एक अच्छा व्यापारी बनने के लिए आवश्यक प्रयास और कड़ी मेहनत के लिए तैयार नहीं हैं आप व्यापारिक पुस्तकों या ब्लॉग या एफएफ धागे को पढ़कर एक व्यापारी बनने के लिए न व्यापार करते हैं। जब आप वास्तव में अपनी जिंदगी को माहिर करने के लिए समर्पित करते हैं और आप पीएमपीएल की तुलना में इस प्रक्रिया को प्यार करना शुरू करते हैं, तो जब आप सभी मुनाफेों को प्राप्त करना शुरू करेंगे लेकिन तब तक मुनाफा भी पैसे की बात नहीं है (एक निश्चित बिंदु से परे) तो आप वैसे भी खुशी की खरीद नहीं कर सकते इसका प्रवाह राज्य का अनुभव है कि व्यापार आपको लाता है जो आपको दिन के बाद अपने डेस्क दिन वापस खींचता है। ऐसा कुछ जो आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए करते हैं बड़ा भी सोचो दूसरों के साथ अच्छे संबंध बनाएं इतना गलत नहीं इसका मजाकिया जब मैं हर रोज ऑर्डर फ्लो और अन्य फैंसी अवधारणाओं के बारे में पोस्ट करता था, तब मुझे इस क्वाथथ प्रभाव को बी.एस. मिला। इन 60 में से 50 सदस्यता के लिए मुझे पता है कि मैं अब क्या कर रहा हूँ की 50 वीं जानता था। लेकिन कोई भी एक अनुभवी समर्थक द्वारा सीखा सत्य नहीं सुनना चाहता है। वे आसान धन की महिमा बीएस और 40 साप्ताहिक विकास दर को सुनना चाहते हैं। एफएफ हिराची चयनात्मक सुनवाई पर आधारित है। मैं उस का सबूत रह रहा हूँ मैं अब पैसे के बारे में भी ध्यान नहीं देता, मुझे पता है कि यह कैसे जाना है, मज़ेदार बात यह है कि व्यापार मुझे कुछ अलग दिखाया। कुछ कुछ। अच्छी तरह से यहां कहा। पोस्ट के लिए धन्यवाद यह जानना मुश्किल है कि वास्तव में कौन समर्थक है शब्द प्रो का व्यापार का मतलब भी क्या धीमा amp Steady Makes करोड़पति मार्च 2010 में शामिल हुए स्थिति: वायदा में ले जाया गया 467 पदों यह इसके लायक है अगर आप इसे उद्धृत कर सकते हैं समस्या यह है कि, प्रत्येक व्यक्ति के लिए उद्धरण क्या अलग है खुदरा व्यापार के आसपास बनाया गया एक ब्रह्मांड विपणन विभागों द्वारा विशेष रूप से एक विशिष्ट मानसिकता को विकसित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो मंचों (विज्ञापन) और ब्रोकरों के लिए लगातार लाभ (खुदरा व्यापारियों को मंच पर अधिक पढ़ें) लोगों को एक ही रास्ता चलाते हुए देखते हुए मैंने जब लाभप्रदता के सुविधाजनक बिंदु से व्यापार शुरू किया, तो स्वयं प्रतिबिंब में एक दिलचस्प अनुभव था। खुदरा व्यापारियों को यह देखने के लिए एक क्वार्टरकिट के रूप में देखते हैं और अवास्तविक उम्मीदों की नींव पर निर्माण करते हैं और अंतिम निराशा में सांख्यिकीय रूप से हवा देते हैं। मैं भूल गया जहां मैं इसे एक बार पढ़ता हूं, लेकिन खुदरा व्यापारियों ने कुछ हास्यास्पद उच्च आत्मविश्वास के स्तर पर गर्व करते हुए कम-से-कोई सफलता हासिल नहीं की। ऐसे व्यक्ति के रूप में जो वास्तव में आत्मविश्वास से कभी नहीं रहे हैं, इसने हमेशा मुझे अवगत कराया है Ive व्यक्तिगत रूप से कभी व्यापार में प्रत्यक्ष तबाही का अनुभव नहीं है। मेरी सबसे बुरी स्थिति में मुझे लगभग 2,000 का घाटा हुआ था, जबकि मेरा एक सपना देखा गया था। आखिरकार, मुझे यह प्राप्ति हुई कि मानसिकता जो संकेतक और ईए के सभी खोज की ओर जाता है, कोड सीखना, ओवर-ट्रेडिंग, ओवर-लेवेजिंग, पैसे खोना और विदेशी मुद्रा मंचों को गंभीरता से लेना डिजाइन द्वारा किया गया था। मैंने अपने आप से पूछा: quot: जब मैं हर नए धागे को एक अलग पथरी पर ले जाता हूं, तो मैं कैसे लाभप्रद व्यापार कर सकता हूं? अगर मैं इतना कोडिंग के लिए निवेश करता हूं, तो वास्तव में मंचों का मूल्य क्या होता है जब मैंने पहली बार शुरुआत की तो मैंने व्यापार को क्वाटेक्स्पेंसियस कोट के रूप में देखा और एक क्वार्टरक्वाट मैं इसके बारे में अपने दोस्तों से बात करना चाहता था मैंने सोचा था कि इस तथ्य के बारे में मुझे पता था कि मैंने इसके बारे में क्या किया था, मुझे क्वाट्समर्ट के रूप में आते हैं और वास्तविकता सिर्फ यही है। काफी अलग । व्यक्तिगत रूप से डेमो ट्रेडिंग में कभी भी मैंने कभी भी निवेश नहीं किया, मुझे लगता है कि पूरी अवधारणा किसी भी तरह का प्रहसन है। होमफ्रंट पर, मेरी पत्नी ने कभी अपने व्यापार के साथ कोई समस्या नहीं ली। हैरानी की बात है, उसने एक स्थिर नौकरी छोड़ने और एक व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया है, क्योंकि उसके पास उसका एक है, उसकी समझ को समझने के लिए कि मुझे काफी समय के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा। हालांकि मैं आपको भाग्यशाली समझता हूं यदि आप अपनी पत्नी या पति को बोर्ड पर और एक टीम के रूप में व्यापार कर सकते हैं - वास्तव में अच्छा है मेरी पत्नी अभी भी इस पर एक विदेशी भाषा के रूप में दिखती है और जब वह मुझसे पूछती है कि वह बाजार में आजकल कितना ध्यान दे सकता है, तो वह पूरी तरह से जवाब देने के लिए पर्याप्त रूप से ध्यान नहीं दे सकता है। मुझे वास्तव में व्यापार के साथ किसी भी quotedSquot नहीं है मेरे पास अपना व्यवसाय चलाने का लक्ष्य है जब तक मैं रिटायर न हो या पूरी चीज गिर जाती हूं, या तो Ive लंबे समय से यथार्थवादी संभावनाओं के रूप में स्वीकार किए जाते हैं। मैं यह भी चाहता हूं कि मैं रास्ते में कुछ अलग तरह से करता। लेकिन, हम रहते हैं और हम सीखते हैं, मुझे लगता है। मैं फ़ोरम के साथ अपने अनुभवों को फिर से देखता हूं, कोडिंग करता हूं, और कुछ भी नहीं हासिल करता हूं और मैं खुद पर हँसता हूं आज भी, जैसा कि मैंने इस जगह के माध्यम से अपने दोपहर के भोजन के ब्रेक या रात को अपने फोन पर छूटे, मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकता कि मैं पूरी तरह से बकवास का स्तर गंभीरता से लेता हूं। लेकिन, अगर मुझे प्रश्न का जवाब देना था, तो हम अपना समय बर्बाद कर रहे हैं। यहां पर ज्यादातर लोग इस तरह से व्यस्त हैं कि व्यापार के आसपास सभी कचरे के समय समय बर्बाद कर रहे हैं ताकि वैसे भी समय बिताना हो

Comments