स्टीव पैट्ससन विदेशी मुद्रा व्यापारी


थोड़ी देर के बाद से मैंने अपने ट्रेडिंग खाते में कोई हरे रंग की शेष राशि देखी है लेकिन आखिरकार यह मौके हाजिर बाजार में लौट रहा है और ऑर्डर फ्लो हमारे लिए ज्यादा समझदारी बना रहा है। पिछले तीन हफ्ते बहुत अच्छे हैं और मुनाफा फिर से संगति के साथ बड़े समय में रोल करना शुरू कर रहे हैं। आप अतीत में देख सकते हैं जब भी बाजार की मात्रा सूख जाती है और मेरे जवाब अलिखित बनते हैं तो यह बहुत सरल था। एक बेहतर तरल बाजार का पता लगाएं और व्यापार करें ऑर्डर फ्लो सरल और प्रयोग में आसान था। आप लोग इज़ क्यूल्स (पैसा) के बारे में सब जानते हैं और मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए पसंद नहीं है। इसलिए जब ये संस्करण पहले सूखे हुए मेरा पहला समाधान एक अन्य बाजार में एक व्यापार जाने के लिए होता था, जहां मात्रा बढ़ रही थी, सिकुड़ते नहीं। उस मायने में मैं हमेशा अपने आप को एक ऑर्डर फ़्लो फूहड़ मानता था ) और क्योंकि मेरे लिए काम करने वाली सहारा फर्मों ने मुझे हमेशा फ़्यूचर्स, कमोडिटीज़, इक्विटीज आदि के विकल्प दिए थे। यह मात्रा का पालन करना बहुत आसान था पिछले 4 महीनों में मेरे लिए यह एक बड़ी चुनौती थी कि यह किसी न किसी पैच के जरिए विदेशी मुद्रा स्पॉट मार्केट में रहना चाहिए। इससे मुझे अपने इतिहास और गहराई से गोता लगाने के लिए कम मात्रा वाले छोटे किनारों का फायदा उठाने के लिए मजबूर किया। सकारात्मक बातों में से एक यह है कि मैंने विवरणों में खोदने में सहायता के लिए दोबारा स्तर 2 और टाइम और बिक्री डेटा का उपयोग करना शुरू कर दिया था। अगले हफ्ते आईएम आपके साथ साझा करने जा रहा है कि मैं आपके ऑर्डर फ्लो ट्रेडिंग में गहरी बढ़त हासिल करने में मदद करने के लिए डेटा का उपयोग कैसे कर रहा हूं। मैं आपको सभी को आमंत्रित करने के लिए आमंत्रित करता हूं और मेरे नए सबसे अच्छे दोस्त रे (एक अन्य ऑर्डर फ्लो मास्टर ट्रेडर कि किम ने मुझे पेश किया) जैसा कि हम व्यापार, बात करते हैं और बाजारों को एक साथ तोड़ देते हैं मुझे आशा है कि आप सभी को वहां देखेंगे और किम आपको सभी को विवरण भेजेगा। ठीक ऑर्डरफ्लो ट्रेडर्स हमारे होंठों को सामान्य बाजार परिस्थितियों में yum yum को पसंद करेंगे। 1. रूस ने यूक्रेन पर युद्ध की घोषणा की 2. वहां हर दिन यिन यांग की भावनाएं - सुरक्षा के लिए उड़ान। 3. चार्ट खुद के लिए बोलता है इस मूठ को पूरी तरह से मारना 2 दिनों के बाद हम चट्टान से पूरे ड्रॉप को पुनः प्राप्त करते हैं। कुल 1 जीत में 7 ट्रेडों 6 नुकसान हम एक युद्ध के साथ मेजर जिओ राजनीतिक घटना की घोषणा की है और हम अभी भी पैसे कमाने नहीं कर सकते। बकवास sakes lol के लिए इसका कारण यह है क्योंकि वॉल्यूम केवल सीमित संख्या में मुद्राओं में बह रही हैं क्योंकि प्रमुख खिलाड़ी अभी फिर से नहीं हैं। वैसे भी वहाँ बाहर सुरक्षित लोग हैं गोलियों सचमुच उड़ रहे हैं और खातों गिरावट बाहर ले जा रहे हैं। ओ और एक और बात मुझे लगा कि मैं जोड़ूंगा। न केवल इन किनारों को असफल रहा, लेकिन अगर आप अपने ऑर्डर के प्रवाह के किनारों के खिलाफ कुछ भी गलत कर दिया होता तो आप एक हत्या कर लेते। आइए आशा है कि चीजें शीघ्र ही बदल जाए I वास्तव में इस चीज के साथ समाप्त हो रही है मैं सोच रहा था कि आजकल कम मात्रा में बाजार में सही तरलता स्तर खोजने के मुद्दे पर तनाव लाने के लिए मैं आज के एसएचएफ लघु पूर्वाग्रह व्यापार के कुछ चार्ट लगाऊंगा। बीटीडब्लू मैंने पहले ट्रेडों को ले लिया लेकिन तीसरे पर कुछ वापस किया मुझे सचमुच अपने आप को और अधिक सुनने की ज़रूरत है जिस तरह से यह हमारे अनुकूलन से पहले देखा गया था। आज आपको सुरक्षित क्यों रखा जाना चाहिए था अत्यधिक लिक्विडिटी को ढूंढें और मरीज को बताएं कि हम सभी को वॉल्यूम रिटर्न तक कर सकते हैं। गुरुवार, 27 फरवरी 2014 हे लोग और गल्स, कल रात मैंने अपने सभी ऑर्डर फ्लो ओर्कास के लिए एक वीडियो अपडेट भेजा। इसकी एक हफ्ते से अब तक मैंने अपने व्यापार के अनुकूलन किए हैं और चीजें धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं लेकिन निश्चित रूप से मुझे विश्वास है कि इन अनुकूलन से आप सभी को मदद मिलेगी। अब असली सवाल यह है कि कम मात्राएं कितनी देर तक जारी रहेंगी, मैं आपको विभिन्न ट्रेडों में लेते समय कम से कम 3 या 4 बार यहां अपडेट करने और रखने के लिए कोशिश कर रहा हूं और उनके परिणाम निकालता हूं। इसलिए कृपया नियमित रूप से जांचें या सही पर ईमेल अधिसूचना के लिए साइन अप करें। इसके अलावा कृपया मुझे और अन्य लोगों के साथ साझा करने के लिए बेझिझक, जिनके द्वारा आपने काम किया है या काम नहीं किया है। बस हमें हमें मोमबत्ती का समय और जोड़ी बताओ और मैं यहां टिप्पणी करूंगा। आपके में से कई ने पिछले पोस्ट में टिप्पणी छोड़ दी है और मुझे यह देखने में बहुत खुशी है कि क्योंकि यह मुझे बताता है कि आपका काम कैसे करना है और इस तरह से मैं आवश्यक सुधार कर सकता हूं। इसलिए कृपया इस ब्लॉग में सभी टिप्पणियों और उत्तरों को पढ़ें। तरलता पुलों और पिछला मूल्य व्यवहार के आधार पर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग जून 2011 की स्थिति में शामिल है: सदस्य 11 डाक अदृश्य महीने के आखिरी दो महीनों में मुझे कैनेडियन अनुभवी व्यापारी स्टीव पैटरसन जिसने इस उद्योग में 27 साल का अनुभव प्राप्त किया है और 10 वर्षों से अपने खाते के लिए व्यापार कर रहा है। मैंने अपनी सेवा के लिए एक अच्छी रकम का भुगतान किया और मुझे एक भी अफसोस नहीं है। यहाँ क्यों है इस आदमी ने मुझे बाजारों के बारे में सोचने का एक पूरी तरह से नया तरीका देखा। मैं अब उन्हें नई आँखों के माध्यम से देखता हूं और पूरी तरह अलग तरह से जानकारी प्राप्त करता हूं। मैं अब किसी भी संकेतक या किसी अन्य फैंसी सामान के बिना व्यापार करता हूं। बस एक सादे मूल्य चार्ट जहां मैं कुछ तरलता पूल के निशान के लिए कुछ पंक्तियां डालता हूं। तरलता खोजना एक और एकमात्र उद्देश्य है कि बाजार एक नीलामी जैसा क्यों है। इसके बारे में सोचो। आज मुझे पता है कि मैं कभी भी कभी भी एक व्यापार निर्णय नहीं लेगा क्योंकि सूचक XYZ या पैटर्न quotZXYquot मुझे बेचने या खरीदने के लिए कहा था बाजार के बारे में अधिक जानने के लिए और अब मुझे विश्वास है कि अगर कोई ऐसी जटिल पेशे सीखना चाहता है जैसे कोई व्यापार पढ़ना या कुछ डिब्बाबंद वीडियो देखने के लिए पर्याप्त नहीं है। यह मुझे बहुत समय के अंदर और दिन में अपने संरक्षक व्यापार दिवस को देखकर इतना दिया था कि मैं उनकी सोच और निर्णय लेने की प्रगति का पालन कर सकूं। जिस तरह से स्टीव ने अभी हाल ही में अपने वेबिनार रिकॉर्डिंग के लिए 2013 के लिए सर्वश्रेष्ठ वेबिनार जीता है, वह अपने वेबिनार रिकॉर्डिंग के लिए पैसा कमाता है, बिग बॉयज्यूॉट के साथ व्यापार करता है, जिससे उसे बहुत अधिक श्रेय देता है। मैं आपको यह सब क्यों बता रहा हूँ चूंकि मेरी सलाह अब खत्म हो चुकी है और मेरा पूरा लाभ है कि मैं खुद को लाभान्वित महसूस कर सकता हूं, मुझे लगता है कि अगर वे व्यापार से संबंधित अपने लक्ष्यों के बारे में गंभीर हैं, तो वे दूसरों को बताएंगे। जैसा कि मैंने पहले से ही उल्लेख किया है कि मैंने स्टीव के साथ अपने नियोक्ता के लिए एक अच्छी रकम का भुगतान किया चूंकि हर कोई इतने बड़े समय का निवेश नहीं कर सकता है इसलिए वह अब सोमवार 08:00 ईएसटी से शुरू होने वाली सीटों के साथ एक ट्रेडिंग रूम की पेशकश कर रहा है। जैसा कि उसने मुझे बताया था कि उसे कुछ लोगों को कम कीमत के लिए अपने व्यापारिक शैली का पालन करने में सक्षम बनाता है। मैंने उसे पहले ही कुछ महीनों पहले किया था। -) मैंने अभी देखा कि वह एक निशुल्क परीक्षण भी प्रदान करता है। तो आप इसे जांचना चाहते हैं आप क्या सोचते हैं मुझे बताओ। जून 2011 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 11 पोस्ट अदृश्य अब कमरा दूसरे दिन के लिए ऑनलाइन रहा है और मुझे यह बहुत पसंद है। स्टीव अपने दैनिक मूल्य का पक्षपात कर रहा है और पूर्व सत्र का विश्लेषण करता है और दिन के दौरान अपने लाइव ट्रेडों को कॉल करता है। सोमवार को बाजार बहुत सटीक अनुमानों का पालन कर रहा था और हमारे पास NY सत्र के दौरान 3 अच्छे ट्रेड होते थे। आज हम एक सुंदर मिश्रित तस्वीर थी इसलिए हम केवल चरम स्तरों के लिए इंतजार कर रहे थे। मुझे आज तक 1.5134 के स्तर से जीबीपीयूएसडी पर अच्छा अच्छा मिला, जो आज बहुत अच्छा काम करता है। यह पूर्वाग्रह और विश्लेषण किया गया था और इस सोमवार के लिए स्टीव पूर्व एनवाई सत्र द्वारा प्रस्तुत किया और प्रस्तुत किया। साप्ताहिक मूल्य पूर्वाग्रह लंबे दैनिक मूल्य पूर्वाग्रह लंबी भावना बायास -1 -1 -1 सारांश GBPUSD साप्ताहिक मूल्य पूर्वाग्रह दैनिक मूल्य पूर्वाग्रह लंबे समय की भावना पूर्वाग्रह 1 सारांश AUDUSD साप्ताहिक मूल्य पूर्वाग्रह लंबे दैनिक मूल्य पूर्वाग्रह लंबे समय की भावना पूर्वाग्रह -1 सारांश XAUUSD साप्ताहिक मूल्य पूर्वाग्रह लंबे दैनिक मूल्य पूर्वाग्रह लंबे समय की भावना बयास सारांश USDCAD साप्ताहिक मूल्य पूर्वाग्रह शॉर्ट्स दैनिक मूल्य पूर्वाग्रह शॉर्ट्स भावना बयास सारांश USDCHF साप्ताहिक मूल्य पूर्वाग्रह शॉर्ट्स दैनिक मूल्य पूर्वाग्रह शॉर्ट्स भावना बयास सारांश USDJPY साप्ताहिक मूल्य पूर्वाग्रह शॉर्ट्स दैनिक मूल्य पूर्वाग्रह शॉर्ट्स भावना बयास सारांश टिप्पणियाँ: बाजारों से नीचे gapped है अपने शुक्रवार को करीब EUR पर लंबे ट्रेड लेने के बारे में बहुत सतर्क हो जीबीपी अभी भी लम्बे प्रयास करने के लिए ठीक है और शॉर्ट्स के लिए सीएफ़एफ ठीक लग रहा है, लेकिन आज किसी भी नायक व्यापार में प्रवेश करने से पहले मैं अत्यधिक परिस्थितियों का इंतज़ार कर रहा हूं। मुझे हर दिन इस तरह की मास्टर प्लान के लिए बहुत मूल्यवान लगता है। तुम क्या सोचते हो

Comments